ब्रेकिंग news : घुसखोर दरोगा को निगरानी ने दबोचा !

1256
निगरानी के हत्थे चढ़े एएसआई के साथ विभाग की टीम।

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर  (ब्रजेश भारती) :पटना से आई निगरानी विभाग की टीम ने मंगलवार को सलखुआ थाना क्षेत्र के चिड़ैया ओपी में पदस्थापित एएसआई हुकुम चन्द्र सिंह को 6 हजार रूपये घुस लेते ओपी से ही गिरफ्तार कर चिड़ैया ओपी से बख्तियारपुर थाना लाया गया जहां से निगरानी ने अपने साथ पटना ले कर गई। ओपी क्षेत्र के करहड़ा गांव निवासी दिलीप यादव ने जनवरी 16 में अपने एवं परिवार के महिलाओं पर पड़ोसी के द्वारा दर्ज मारपीट के एक मामले में केश डायरी में मदद को लेकर निगरानी विभाग से घुस मांगने कि शिकायत किया था। निगरानी विभाग के कार्यवाही कि सुचना मिलते ही सर्किल क्षेत्र के पुलिस थानों में हरक्मप मच गया हर कोई खबर जानने को लेकर एक दुसरे से पुछताछ करते देखा गया।

शिकायत करने वाला दिलीप यादव
शिकायत करने वाला दिलीप यादव
  • निगरानी के हत्थे चढ़ा चिड़ैया ओपी के एएसआई हुकुमचन्द्र सिह
  • मारपीट मामले में केश डायरी में मदद करने को लेकर 6 हजार रूपये धुस लेते रंगेहाथ पकड़े गये।
  • पटना निगरानी के डीएसपी तारणी प्रसाद यादव की टीम ने कि कार्यवाही
  • चिड़ैया ओपी के करहारा गांव निवासी दिलीप यादव ने निगरानी विभाग से कि थी शिकायत ।

घटना के संबंध में शिकायत कर्ता दिलीप यादव ने बताया कि मेरे पड़ोसी सुनील कुमार ने 14 जनवरी 16 को मेरे उपर गाली गलौज एव मारपीट करने को लेकर चिड़ैया ओपी में आवेदन देकर तीन महिलाओ सहित कुल 6 लोगो को आरोपी बनाया था। इस केश के अनुसंधानकर्ता पकड़े गये एएसआई हुकुमचन्द्र सिह को बनाया गया। उन्होने मुझ से 15 हजार रूपये घुस के रूप में केश डायरी में मदद साथ ही इन्सपेक्टर से महिलाओ का नाम केश ये निकाल देने की बात कह रूपये की मांग करने पर पहले 8 हजार पहले दे दिया बाकी 6 हजार रूपये काम होने पर देने की हात कही लेकिन इसी बीच बाकी रूपये की मांग करने लगा,जल्द रूपये नही देने पर महिलाओ को गिरफ्तार करने की धमकी दिये जाने पर इस बात कि शिकायत पटना की निगरानी विभाग की टीम से कर दिया। निगरानी विभाग के डीएसपी तारणी प्रसाद यादव ने टीम बना कर सोमवार सुबह खगड़िया के सोनमनखी घाट के रास्ते चिड़ैया ओपी पहुंच तानाबाना बुन घुस लेते गिरफ्तार कर लिया।निगरानी के हत्थे चढ़े एएसआई हुकुमचन्द्र सिह दिसंबर 2015 से सलखुआ थाना के चिड़ैया ओपी में पदस्थापित थे।

WhatsApp-Image-20160517 (2)
निगरानी विभाग के डीएसपी तारणी प्रसाद यादव ने बताया कि शिकायतकर्ता दिलीप यादव के आरोप पर कार्यवाही कि गई तो सही में एएसआई हुकुमचन्द्र सिंह घुस ले रहा था। आरोपी एएसआई को पटना ले जाया जा रहा है आगे कि कार्यवाही वही कि जाऐंगी।छापेमारी में डीएसपी तारणी प्रसाद यादव के अलावे इन्सपेक्टर अमरनाथ सिह,एएसआई अवरार अहमद खां,भीम सिह,अशोक सिह के अलावे एक चार का सशस्त्र बल साथ थे।