दो पक्षों में हुई मारपीट,महिला सहित कई घायल !

841
अस्पताल में ईलाजरत घायल।

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर(ब्रजेश भारती) अनुमंडल के बनमा-ईटहरी प्रखंड के घौड़दौर पंचायत के पहलाम गांव में शनिवार को हुई दो पक्षों में मारपीट,झड़प,छीनाझपटी व आगलग्गी मामले को लेकर दोनों पक्षों कि ओर से मामला दर्ज कराया गया हैं। पुलिस दोनों पक्षों कि ओर से केश दर्ज कर दर्जनों लोगों को नामजद आरोपी बनाया है जिसमें लोजपा नेता रामकुमार पासवान भी सामिल हैं। एक पक्ष कि ओर से दर्ज प्राथमिकी के सुचिका मंचन देवी ने आरोपी लगाई है कि घटना के दिन अपने घर में बैठी थी ग्रामीण जयप्रकाश साह सहित अन्य लोग हरवै हथियार के साथ जमीन खाली करने को कहते हुये मारपीट करने के साथ घर में आग लगा दी।

झुठा मुकदमा को लेकर महिलओं ने कि ओपी का घेराव

वही दुसरे पक्ष के जोगिन्द्र साह कि पत्नी नीलम देवी ने दिये आवेदन में कही है कि घटना के दिन अपने कुछ रिस्तेदार के साथ अपना मकान निमार्ण करवा रही थी कि गांव के ही लेजपा नेता रामकुमार पासवान अपने साथ अंतु पासवान,कलबुघ पासवान,ललटुन पासवान,संजय पासवान,योगेंन्द्र पासवान,सिकेन्द्र पासवान, बिजेन्द्र पासवान,सनोज पासवान, नेबू पासवान, श्यामसुन्द्रर पासवान,कैलाश पासवान सहित अन्य लोगों के साथ सभी लोग मजमा बना कर हाथ में हथियार,खंती,दबिवया एवं लाठी डंडा लेकर आये बोला कि इस जमीन पर कैसे घर बना रही हों इतना कहते ही पहले गाली गलौज किया उसके बाद जान मारने के नियत से मेरे देवर एवं भतीजे के सर पर खंती से प्रकार कर दिया लेकन दोनों ने बचाव के क्रम में हाथ में लगी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गया। उनलोगों ने गोतनी सुमित्रा देवी एवं मुझे मारपीट करने लगा साथ ही कपड़ा फाड़ अर्धनग्न कर दियज्ञं उसके बाद आसपास के लोगों के आने के बाद गंभीर रूप से घायल लोगों को ईलाज के लिये सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्तपाल में भर्ती कराया गया जहां डाक्टरों ने स्थिती को गंभीर देखते हुये बेहतर ईलाज के लिये सहरसा रेफर कर दिया।
उघर लोजपा नेता के इस कारनामों को लेकर रविवार को सैकड़ों ग्रामीणों ने ओपी का घेराव करते हुये झुठा मुकदमा वापस लेते हुये न्याय कि गुहार लगाईं।
इस संबंध में ओपी अध्यक्ष जितेन्द्र साहनी ने बताया कि पुलिस दोनों पक्षों कि ओर से दिये गये आवेदन के आलोक में रिपोर्ट दर्ज कर मामले कि छानबीन कर रही है।दोषियों को बक्सा नही जायेगा चाहे वह जो भी हो।