… तो ये फोटो बनी पत्रकार राजदेव की हत्या का कारण !

1198

पटना। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड का तार सीवान जेल में बंद बाहुबली शहाबुद्दीन से जुड़ा है, तब से कई तथ्य सामने आ रहे हैं। पुलिस इस हत्या की जांच हर एंगल से कर रही है।

सूत्रों के अनुसार सीवान पुलिस की जांच में अब तक जो तथ्य सामने आये हैं, उससे अभी तक कोई ऐसा सबूत नहीं मिला है जिससे यह कहा जा सके कि राजदेव रंजन की किसी से दुश्मनी थी, या पारिवारिक कारणों से हत्या की गई हो।

दिवंगत पत्रकार
दिवंगत पत्रकार

सीवान पुलिस इस मामले की जांच इस एंगल से भी कर रही है कि राजदेव रंजन ने पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के खिलाफ रिपोर्टिंग की थी, कहीं उनकी हत्या इस कारण तो नहीं किया गया।

एक अंग्रेजी अखबार के अनुसार पत्रकार राजदेव रंजन को सीवान जेल की एक फोटो मिली थी। जिसमें बिहार के एक मंत्री अब्दुल गफूर और शहाबुद्दीन जेल में मुलाकात और नाश्ता कर रहे थे। 

बाद में यह फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी थी। कहीं, यह फोटो ही राजदेव की हत्या का कारण तो नहीं बनी। इस एंगल पर भी सीवान पुलिस जांच कर रही है।

फिलहाल, सीवान पुलिस सभी एंगल से मामले की जांच कर रही है। गौरतलब है कि पत्रकार राजदेव रंजन का मर्डर शुक्रवार को सीवान रेलवे स्टेशन के पास सरेशाम कर दिया गया था। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को शहाबुद्दीन के करीबी उपेन्द्र राय और अन्य दो लोगों को गिरफ्तार किया था।

श्रोत- विस्तार से पढने के लिए क्लिक करे … (http://hindi.eenaduindia.com/)