सीवान व चतरा में पत्रकार हत्या को लेकर आक्रोश , पत्रकीरो व अाम जन ने निकाले कैंडिल मार्च !

1025

सहरसा (ब्रजेश भारती) : वरिष्ठ पत्रकार राजदेव रंजन व टीवी चैनल के पत्रकार इंद्रदेव यादव  की हत्या कि निंदा करते हुए रविवार को सिमरीबख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के पत्रकारो ने एक जुट होकर कैंडिल मार्च निकाल उनके आत्मा के शांति के लिए दो मिनट का मौन रख दोषी के विरूद्घ सख्त कार्वाई करने की मांग किया है।
सिवान में हिन्दुस्तान जिला प्रभारी व चतरा में टीवी चैनल रिपोर्टर की हत्या की घटना को लेकर सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ,बनमा ईटहरी,बलवाहाट समेत अन्य प्रखंड के पत्रकारो ने आक्रोश व्याप्त कर घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए स्थानीय  पुलिस प्रशासन के आला अफसर के खिलाफ कैंडिल मार्च निकाल कर अबिलंब आरोपियो कि गिरफ्तारी की मांग कि है। कैंडल मार्च स्टेशन चौक से होते हुऐ मुख्य बाजार होते हुऐ बड़ी दुर्गा स्थान,डाकघर चौक,शर्मा चौक होते हुऐ अनुमंडल मुख्यालय पहुंचा।

WhatsApp-Image-20160515 (3)
बताया जा रहा है कि सिवान के हिन्दुस्तान व्योरो चीफ राजदेव रंजन  के हत्यारा में अब तक चार लोगों को संदेह के आधार पर पुलिस ने हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। लेकिन पत्रकारो में कुछ इस तरह आक्रोश है कि कलम के रखवाले कि हत्या करने वाले को सरेआम बीच चौक पर सजा देनी चाहिए।
भाजपा नेता संजीव भगत ने कहा जेल में बंद शहाबुद्दीन के इशारे पर हुई सिवान में पत्रकार की हत्या। घटना को लेकर पत्रकार मृतक राजदेव रंजन व इंद्रदेव यादव के हत्या लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर हमला है । राज्य में जंगल नहीं महाजंगल राज कायम हो गया है। भाजपा नेताओं ने घटना पर रोष व्यक्त करते हुए कहा कि जेल में बंद पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन के इशारे पर घटना को अंजाम दिया गया है। पत्रकार व अन्य लोगो व भाजपा नेताओ ने घटना की सीबीआइ से जांच कराने की हम मांग करती हैं।
मौके पर पत्रकार वरिष्ट पत्रकार अजय कुमार,श्रवण कुमार,अखबार एजेन्ट हेमन्त जयसवाल,वशिष्ट कुमार,कुमार राजेश,एकराम आलम,राकेश कुमार,ब्रजेश भारती,महेन्द्र प्रसाद,विनोद सिंह,आयुष कुमार,राजेश कुमार,शौकत अली,विमलेश भारती,चंदन पासवान के साथ जिप उपाध्यक्ष रितेश रंजन,संजीव भगत,आशा जयसवाल सहित कई गणमान्य लोग मौजूद थे।