दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट महिला सहित आधा दर्जन घायल !

1672
फोटों- घायल लोग

सहरसा/ सिमरी बख्तियारपुर (ब्रजेश/बिनोद ) : बलवाहाट ओपी के सरौंजा पंचायत के गलफरियां गांव में सोमवार को एक वर्ष पूर्व मृत महिला को डायन कर उसके पुत्र एवं परिजनों को प्रताड़ित करने को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक महिला सहित दोनों पक्षों कि ओर से आधा दर्जन व्यक्ति घायल हो गया,घायलों का ईलाज अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में कराया जा रहा हैं।

510_154516घटना के संबंध में एक पक्ष के घायल जयचन्द्र शर्मा ने बताया कि गांव के ही रविन्द्र शर्मा कि मां मृत्यु एक वर्ष पूर्व हो गई।

60510_154741

मृत्यु के बाद भी कोई मामला होता था तो उस मृत महिला को बदनाम करने के लिये डायन कर उसके परिजनों को हमेंशा बदनाम दुसरे पक्ष के योगेंन्द्र शर्मा,महेश्वर शर्मा सहित अन्य लोग किया करता था।

60510_154750

इसी बात से तंग आकर रविन्द्र शर्मा ने एक पंचायत बुलाई पहले दिन पंचायत में अधिक लोगों के नही आने के कारण पंचायत भंग कर दुसरे दिन पंचायत बुलाने को कहा गया,दुसरे दिन यानि सोमवार को पंचायत कि बैठक शुरू हुई लेकिन दुसरे पक्ष के लोग नही आये तो जयचन्द्र शर्मा को दुसरे पक्षों के लोगों को बुलाने भेजा गया।दुसरे पक्ष के लोगों ने जयचन्द्र शर्मा के साथ गाली गालौज करने लगा तो अन्य लोगा भी वहां गये तो दुसरे पक्ष के सभी लोग एकजुटकर लाठी डंडा,लोहे का राड से प्रहार कर चार लोगोें को जख्मी कर दिया |

0160510_160138

वही दुसरे पक्ष के दो लोग जख्मी हो गया।मारपीट में दो महिला सुनीता देवी,रेनू देवी भी जख्मी हैं। इस संबंध में एक पक्ष के द्वारा बख्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर दुसरे पक्ष के पांच लोगों को नामजद आरोपी बनाया है वही दुसरे पक्ष के लोगों थाना नही पहुंचे हैं।
गलफरिया गांव कि घटना,डायन का आरोप लगा किया जा रहा था प्रताड़ित |

(रिपोर्ट- ब्रजेश भारती एवं विनोद कुमार की )