डीलर बदलने की मांग को लेकर लाभुकों ने एसडीओं कार्यालय में किया हंगामा !

1006
हंगामा करते लाभुक।

सहरसा/सिमरी बख्तियारपुर (ब्रजेश भारती ) : प्रखंड के चकभारों पंचायत के लगमा टोला वार्ड नं 11,12,13 के दर्जनों लाभुकों ने सोमवार को अनुमंडल मुख्यालय पर डीलर बदलने कि मांग को लेकर प्रर्दशन कर एसडीओं को लिखित आवेदन दिया। हंगामा कर रहे लाभुक सुनील राम,पुनम देवी,अरविंद राम,अहिल्या देवी,पिंकी देवी,मो अली,घ्यानी शर्मा,छठिया देवी,शकीला खातुन आदि ने बताई कि हमलोगों का पहले डीलर महावीर प्रसाद थे,10 अप्रैल को डीलर का देहान्त हो गया है अब हमलोगों को पता चला है कि रासन किरासन एवं अनाज के लिये दुसरे गांव के डीलर को आदेश दिया जा रहा है।

मामला चकभारों पंचायत के लगमा टोला के तीन वार्ड का

इनलोगों का कहना था कि जब हमारें 13 नं वार्ड में पहले से एक डीलर मुसहरू राम कार्यरत है तो फिर हमलोग दुसरे गांव आनज के लिये क्यों जायें यह डीलर पहले से ही हमलोगों को समय पर अनाज एवं तेल देता रहा है। हमलोग अगर दुसरे गांव खाद्यांन लेने जायेगें तो ना तो सही रूप से अनाज दिया जायेगा ना ही समय पर अनाज मिलेगा उपर से कुछ बोलेगें तो कुछ भी हमलोगों के साथ किया जा सकता हैं।इस संबंध में ग्रामीणों के द्वारा करीब दो सौ लाभुकों का हस्ताक्षरित आवेदन एसडीओं को देकर डीलर मुसहरू राम को आवंटन देने कि स्वीकृति देने कि मांग कि हैं।

इस संबंध में एसडीओं सुमन प्रसाद साह ने तत्काल प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी को फोन कर मामले कि जानकारी देते हुये जांचकर लाभुकांे के हीत में कार्यवाही करने को कहा ।