बेखौफ सशस्त्र अपराधियों ने 25 हजार नगदी सहित मोटरसाईकिल लुटा !

1149
पीड़ीत दुध व्यपारी गंभीर रूप से घायल |

सहरसा (ब्रजेश भारती ) :सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पुरानी बाजार-सरडीहा सड़क के भौरा पुल के समीप रविवार कि रात्रि चार सशस्त्र अपराधियों ने बख्तियारपुर बाजार से वापस अपने घर सौनपुरा पंचायत के गोरिया टोला लौट रहें दुध व्यपारी (दुहाव) विपिन यादव को हथियार के बल रोक कर मारपीट कर 25 हजार रूपये नगदी,ग्लैमर मोटरसाईकिल,मोबाईल एवं घड़ी लुट लिया। घायल दुहाब को राहगीरों के द्वारा अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में ईलाज के लिये भर्ती कराया गया।

घायल दुध व्यपारी
घायल दुध व्यपारी

बख्तियारपुर थाना के भौरा पुल के समीप रात 8 बजे घटी घटना चार कि संख्या में थे अपराधि |

वही घटना कि सुचना पर बख्तियारपुर पुलिस अपराधियों को धर पकड़ के लिये आसपास के गांवों में छापेमारी किया लेकिन अपराधि भागने में सफल रहें। घटना के संबंध में घायल दुहाब बिपीन यादव ने बताया कि रात के करीब 8 बजे बाजार से रूपया तागादा कर वापस अपने घर सौनपुरा पंचायत के गोरिया टोला जा रहें थे अचानक भौरा पुल के समीप तीन चार हथियार से लैश अपराधि गाड़ी रोक कर पहले मारपीट करने लगा सिर पर चोट लगने के बाद वे बेहोश हो गये तो बे लोग साथ में रखे 25 हजार नगदी,ग्लैमर मोटरसाईकिल नं बी आर 19 जे 1089 ,मोबाईल एवं घड़ी लुट लिया। घायल ने बताया कि सभी अपराधी अपना चेहरा ढके गंजी एवं फुल पेंट पहने था। घटना कि सुचना बख्तियारपुर पुलिस को दिये जाने पर एसआई अनिल कुमार ने पुलिस बल के साथ आसपास के गांवों में अपरधियों को पकड़ने के लिये छापेमारी किया लेकिन अपराधि भागने में सफल रहा।

इस संबंध में बख्यिारपुर थानाघ्यक्ष महेंन्द्र प्रसाद यादव ने बताया कि घायल के दिये गये आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कि गई है जल्द ही अपराधियों को चिन्हित कर गिरफतार कर लिया जायेगा। फोटो- अस्पताल में ईलाजरत दुघ व्यपारी विपिन यादव।