कृष्णा नगर में भजन संध्या कार्यक्रम आयोजित,थानाध्यक्ष व वार्ड पार्षद ने किया उद्घाटन !

1787

सहरसा-रामनवमी के अवसर पर शहर के कृष्णा नगर हनुमान मंदिर प्रांगन में  राम नाम के जयकारे के बीच लोगों ने  भजन संध्या का देर रात तक आनंद उठाया |

12998594_

गायिका कंचन प्रिया, अमरेंद्र मिश्र आगा, सोहन झा व नंदलाल ने अपनी आवाज से श्रोताओ को मन्त्र-मुग्ध कर दिया | भजन संध्या का उद्घाटन करते हुए सदर थानाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि सांस्कृतिक कार्यक्रम के आयोजन से सामाजिक सदभाव को बढ़ावा मिलता है. समय-समय पर इस प्रकार के आयोजन होने चाहिए.  थानाध्यक्ष श्री सिंह ने कहा कि भगवान राम के आदर्श पर चलने से ही राष्ट्र की भलाई है. थानाध्यक्ष ने अपनी स्वर में भजन की प्रस्तुति भी दी.

12718202

स्थानीय वार्ड पार्षद सिद्धि प्रिया ने कहा कि रामनवमी पूजा समिति धन्यवाद के पात्र है, जो प्रत्येक वर्ष मोहल्लेवासियों के सहयोग से मंदिर में पूजा-पाठ के अलावे भजन संध्या का आयोजन करती है. एक से बढ़ कर एक गीतों की प्रस्तुति रामनवमी को लेकर पुरा मोहल्ला भक्तिमय माहौल में रमा रहा. कार्यक्रम की शुरुआत आकाशवानी के प्रसिद्ध गायक प्रो अमरेंद्र मिश्र आगा ने गणेश वंदना से की. उन्होंने भक्ति गीतों के अलावा गजल, लोकगीत व फिल्मी गीतों से दर्शकों का भरपुर मनोरंजन किया.

13000074_

कटिहार से पहुंची गायिका कंचन प्रिया ने भी एकल व युगल दर्जनों गीतों की प्रस्तुति से दर्शकों को झूमने पर विवश कर दिया. इसके अलावा स्थानीय युवा गायक सोहन झा व नंदलाल ने माहौल को भक्ति संगीत में रमा दिया. दर्शकों की फरमाइस पर एक से बढ़कर एक गीतों की प्रस्तुति दी गयी.

12963771_

उद्घोषक की भूमिका में मनोज झा ने दर्शकों को बांधे रखा. सम्मान से अभिभूत हुए अतिथि रामनवमी पूजा समिति द्वारा मंचासीन अतिथि व कलाकारों का मिथिलाचंल की परंपरा के अनुसार पाग व चादर देकर स्वागत किया गया.

12963732_

इस मौके पर स्थानीय निवासी पंडित विद्यापति झा, सदाशिव झा, जग्रन्नाथ राय, सुभाष चंद्र खां, सहदेव प्रसाद यादव, अरविंद चौधरी, उपेंद्र पासवान, विमलकांत मिश्र, संजय सिंह, पप्पू सादा, विभाष चंद्र झा, किशोर झा, विभूति चंद्र युगल, अनिल झा, पंकज झा, विशाल कुमार बिट्टू, मनोज राय, अजीत यादव, मनोज मिश्रा, बलराम गुप्ता, संतोष झा, रामानाथ झा, भाजपा नेता लुकमान अली, जाप के गुडू यादव, बबन झा, जेपी, मनोज झा, दीपक कुमार,राकेश ठाकुर, नवीन चौधरी सहित अन्य मौजूद थे.यह जानकारी कमिटी के अध्यक्ष कुमार आशीष एवं श्रुतिकांत ने दी |