सांसद का होली मिलन समारोह रविवार को , भजन सम्राट अनुप जलोटा के सुरों से महफ़िल सजेगी !

1159
सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पु यादव (फोटो -फाइल )

सहरसा– जन अधिकार पार्टी (लोo) एवं युवा शक्ति की ओर से विगत वर्ष की भांति इस वर्ष होली के उपरांत भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन 3 अप्रैल को सुबह 11 बजे सहरसा स्टेडियम में किया जा रहा है।इस मौके पर जाप के संरक्षक सह मधेपुरा के सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पु भी शामिल रहेंगे ।

1290

मिली जानकारी के अनुसार समाजिक सदभाव एवं भाईचारे का प्रतीक होली के बासंतिक मिलन समारोह पर प्रसिद्ध भजन सम्राट अनुप जलोटा एवं देश के अन्य नामचीन कलाकरो द्दारा सांस्कृतिक का भी आयोजन किया गया है | नामचीन कलाकार होली के पारंपरिक गीतों की प्रस्तुति भी देंगे।इस होली मिलन समारोह में शहर के गणयमान्य,राजनीतिक,प्रशासनिक,सामाजिक और धार्मिक हस्तियां समारोह में शामिल होंगी।बताते चले की यह होली मिलन समारोह 21 मार्च को स्थानीय सुपर बाजार प्रांगण आयोजन होने वाली थी लेकिन किसी कारण बस यह समारोह नही हो सका था।

भजन सम्राट अनुप जलोटा (फाइल फोटो )
भजन सम्राट अनुप जलोटा (फाइल फोटो )

समारोह में प्रसिद्ध गायक अनुप जलोटा के आने की जानकारी मिलने के बाद आम लोगो में काफी उत्साह बना हुआ है |वहीं कार्यक्रम की सफलता को लेकर जाप एवं युवा शक्ति के कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल बना हुआ है एवं तैयारी में लगे हुए है | होली मिलन समारोह की सफलता को लेकर समिति का गठन किया गया है। मिलन समारोह को लेकर भव्य पंडाल बनाया जा रहा है,लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था व ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्र से लोगों को भी बुलाने पर विचार-विमर्श किया जा रहा है। पार्टी पदाधिकारी सहित युवा शक्ति के कार्यकर्ताओ ने कहा कि सांसद द्वारा इस बार भव्य होली मिलन समारोह का आयोजन किया जा रहा है।