श्रद्धा श्री जीमा अवार्ड के लिए नामित !

3113
जीनियस यंग अवार्ड आवर्ड के साथ श्रद्धा
जीनियस यंग अवार्ड आवर्ड के साथ श्रद्धा

प्रतिभा कभी छुपती नहीं और समय पर उसे सराहना भी मिलती ही है ।गायकी के क्षेत्र के योद्धाओं के बीच सहरसा न्यू कॉलोनी कि बेटी श्रद्धा अपनी सराहनीय गायकी की बदौलत (GIMA) ग्लोबल इंडियन म्यूजिक एकेडमी अवार्ड 2016 के किए नामित किया गया है | निःसन्देह यह (सहरसा)कोशी क्षेत्र सहित बिहार के लिए गौरव की बात है ।श्री राजकुमार ठाकुर एवम् श्रीमती वंदना ठाकुर संगीत शिक्षिका की सुपुत्री सुश्री श्रद्धा श्री ने अपनी सुरमय गायकी से भारत ही नही बल्की बिदेशो में अपनी प्रतिभा को स्थापित किया और वर्ष 2014 में मैक्स लाइफ आई जीनियस यंग सिंगिंग स्टार का अवार्ड भी जीत चुकी है।

जानकारी के अनुसार सहरसा की बेटी श्रद्धा श्री जो फिल्बक्त दिल्ली में रह रही है और इनको

20160314 म्यूजिक एलबम शुक्रिया के गाने खुदा मेरे को बेस्ट सांग के रूप में नन-फिल्मी नॉमिनीज उन्हें नामित किया है।शुक्रिया एलबम को यूनिवर्सल म्युजिक कंपनी ने वर्ष 2015 में सिंगापुर में रिलीज किया। श्रद्धा बचपन से गायिकी का शौक रखती थी और संगीत उसे विरासत में मिली संगीत के माहौल में पली-बढ़ी श्रद्धा बचपन से ही गाना शुरू कर दी था। खुद की माँ संगीत की शिक्षिका हो तो संगीत की बारीकियों को इन्होंने बचपन से ही सीखना शुरू कर दिया। अपनी मां से ही संगीत के स्वर सीखने वाली श्रद्धा आज पूरे देश में अपनी गायिकी का लोहा मनवा चुकी है। मैक्स लाइफ आई जीनियस यंग सिंगिंग स्टार का अवार्ड जीत चुकी श्रद्धा का कांटैक्ट युनिवर्सल म्यूजिक कंपनी से हुआ है। श्रद्धा ने सिंगापूर में लाईव परफारमेंस भी दिया। श्रद्धा म्यूजिक के क्षेत्र में ही अपना कैरियर बनाना चाहती है। जीमा एवार्ड 2016 के लिए नामित हुई श्रद्धा का फाइनल 26 मार्च को मुम्बई में होगा। जिसकी तैयारी में वह जुटी है। देश के विभिन्न हिस्सों से छह बेस्ट पॉप गानों को इस पुरस्कार के लिए नामित किया गया है। गायकी के धुरंधरों के बीच अपनी प्रतिभा का लोहा मनबा कर 15 वर्षीय सुश्री श्रद्धा श्री के साथ जीमा अवार्ड के लिए गायक यो यो हनी सिंह, मनोज पंडया, सलीम सुलेमान,सोनू निगम,वासुदा शर्मा शामिल है।

विस्तार से जानने के लिए click करे क्या है यह जीमा … http://www.gima.co.in/non-film-nominations.php

सलीम के साथ श्रद्धा श्री
सलीम के साथ श्रद्धा श्री

सहरसा सहित बिहारवासी की ओर से और koshixpress की ओर से उन्हें ढेर सारी अग्रिम बधाई और भविष्य में भी आगे बढने की अशेष शुभकामना….
सहरसा- कोशी सहित बिहार के छोटे शहरों से निकलकर मायानगरी में अपनी पहचान बनाई :
मनोज बाजपेई, पंकज त्रिपाठी, शत्रुघ्न सिन्हा, शेखर सुमन,संजय सिंह,पंकज झा,मनोज श्रीपति,राहुल सिन्हा,उत्पल झा,शुशांत सिंह सरीखे बॉलीवुड में कई ऐसे शानदार अभिनेता हैं, जिन्होंने बिहार का मान-सम्मान बढ़ाने में लगे है।