Home / बिहार / भोजीवुड की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित ने किया वेट लूज !

भोजीवुड की फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित ने किया वेट लूज !

KX डेस्क:भोजीवुड में अपनी फिटनेस को लेकर कंसस रहने वाली एक्‍ट्रेस प्रियंका पंडित ने अपना वेट लूज किया है। खबर है कि इस फिटनेस क्‍वीन ने अपनी आने वाली नई फिल्‍म को लेकर 20 kg वेट लूज किया हैजिसे रतन राहा डायरेक्‍ट कर रहे हैं। इस फिल्‍म में उनके आपोजिट रितेश पांडेय नजर आयेंगे। फिल्म की शूटिंग 16अक्‍टूबर से गुजरात में शुरू होने वाली है। हालांकि अभी इस फिल्‍म का नाम फाइनल नहीं हुआ है।

 वहींप्रियंका ने अपना वेट कम करने को लेकर कहा कि हेल्‍थ इंसान के लिए बेहद महत्‍वपूर्ण है। इसके लिए सबको सजग रहना चाहिए। जहां तक मेरा वेट कम करने की बात हैतो मैं बस इतना कहना चाहूंगी कि फिल्‍मों में एक्‍टर और एक्‍ट्रेस को कई बार अपने किरदार के हिसाब से फिजिकली तैयार होना होता है। क्‍योंकि फिल्‍म की कहानी से आप तक न्‍याय नहीं कर सकतेजब तक कि आप उसमें ढ़ल न जायें। मैंने भी इसी वजह से अपना वेट कम किया है,ताकि पर्दे पर अपने किरदार को संजीदगी से जी सकूं।

बता दें कि प्रियंका पंडित की फिल्‍म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तानशुक्रवार, 8 सिंतबर से बिहार झारखंड के सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैजिसको लेकर भी वे काफी उत्‍साहित हैं। वे कहती हैं कि फिल्म इंडिया वर्सेज़ पाकिस्तानको मुंबई – गुजरात में अपार सफलता मिली है। उम्‍मीद है कि बिहार झारखंड के दर्शकों के बीच भी य‍ह फिल्‍म काफी पसंद की जायेगी। इंडिया ई कॉमर्स लिमिटेड’ के बैनर तले इस फिल्‍म में प्रियंका के किरदार को लोगों ने काफी पसंद किया है। प्रियंका की मानें तो इस फिल्‍म के जरिये बिहार– झारखंड के दर्शकों को मनोरंजन और देशभक्ति खूबसूरत फ्यूजन मिलेगा।

गौरतलब है कि फिल्‍म इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’ के निर्माता अनिल काबरा व प्रदीप सिंह और निर्देशक फिरोज ए. आर. खान हैं। जबकि यश कुमारप्रियंका पंडित,निशा दुबेरितेश पांडेराकेश मिश्राअरविंद अकेला कल्लू,आदित्य मोहनअनिल यादवअयाज खानबृजेश त्रिपाठीअभिनव कुमारगौरी शंकरदेव सिंहस्वीटी छाबड़ा,कनक पांडेय,निधि झामाया यादवआनंद मोहन पांडेजसवंत कुमारउदय तिवारीराधे मिश्रा,प्रेम दुबेकरण पांडेयउज़ैर खान,जय सिंहअनूप अरोरा जैसे स्‍टार मुख्‍य भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्‍म के प्रचारक रंजन सिन्‍हा और संजय भूषण पटियाला हैं।

About Kunal Kishor

और पढ़े

भोजपुरी फिल्‍म निर्माण के क्षेत्र में निर्माता प्रदीप सिंह ने सेट किया नया ट्रेंड !

बड़े से बड़े कलाकार उनकी फिल्‍मों को ना नहीं कह पाते डेस्क :भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *