बाइक राइडर्स के लिए खुशखबरी, UM की कमांडो और स्‍पोर्ट एस बाइक हुआ लांच !

13

पटना में खुला UM Lohiaबाइक के बिहार का पहला एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम

पटना डेस्क : राजधानी के बाइक लवर्स के लिए अच्‍छी खबर लेकर आया है अमेरिका की लो‍कप्रिय बाइक कंपनी ‘UM Lohia’। आज UM Lohiaबाइक के बिहार का पहला एक्‍सक्‍लूसिव शोरूम का उद्धाटन प्‍लॉट संख्‍या 925, नया टोला कुम्‍हरार, ओल्‍ड बायपास पटना में हुआ।

शोरूम का उद्घाटन करते हुएUM Lohia टू ह्वीलर्स प्राइवेट लिमिटेड इंडिया के सीईओ राजीव मिश्रा ने कहा कि UM Lohia के बिहार के पहले शोरूम का उद्घाटन करते हुए हम गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। हम यहां बेहरीन क्‍वालिटी और हाई क्‍वालिटी की सर्विस प्रोवाइड कर बेंच मार्क स्‍थापित करने की कोशिश करेंगे।

उन्‍होंने बताया कि UM Lohiaआज 45 देशों में उपलब्‍ध है, 100CC -1200CC तक की बाइक मेन्‍यूफक्‍चर करती है। जल्‍द ही UM Lohia बाइक मैन्‍यूफैक्‍चरिंग का एक प्‍लांट हैदराबाद, भारत में सथापित करने जा रही है, जहां 300CCसे उपर और 300 CC से नीचे की बाइक पर कंपनी कंस्‍टेंट रूप  से काम कर रही है। उन्‍होंने कहा कि कंपनी सिंतबर माह में इलेक्ट्रिकल इंजन बाइक भी लेकर आ रही है, जो बेहद की खास होगा।

इस बाइक की लोकप्रियता इतनी है कि 45 देशों में हर साल ढाई करोड़ बाइक सेल होता है, जो सिर्फ इंडिया एक लाख 30 लोग इसके ग्राहक बनते हैं। भारत में बाइक UM Lohiaब्रांड का जबरदस्‍त क्रेज है, जिसको देखते हुए कंपनी ने तरक्‍की की राह पर लगातार अग्रसर बिहार में भी आज अपना एक एक्‍सक्‍लूसिव आउटलेट की शुरूआत की है।

UM पटना के सीईओ विशाल सिंह ने कहा कि बाइक कल्‍चर में पटना भी आज किसी से पीछे नहीं है, ऐसे में यह वर्ल्‍ड फेमस बाइक कंपनी का आउटलेट खुल जाने से पटनाइट्स बाइकर को नई रेंज की बाइक आसानी से उपलब्‍ध हो सकेगा। UM Lohia बाइक अपने ग्राहकों को लग्‍जरी एक्‍सपीरीयंस कराएगा। पटना में इस ब्रांड के प्रति लोगों में सकाररात्‍मक इंटरेस्‍ट दिख रहा है। उन्‍होंने बताया कि इस कंपनी के कमांडो 279.5 CCबाइक 90 फीसदी ईंधन के साथ 179 KG वेट और स्‍पोटर्स 279.5CC बाइक 90 फीसदी ईंधन के साथ 177KG वेट में उपलब्‍ध है। इसकी कीमत कमांडो और स्‍पोटर्स की क्रमश: 1,79,675 और 1,75,238 रूपए होगी, जिसका ह्वील बेस कमांडो और स्‍पोटर्स में 1545 mm है। उन्‍होंने उम्‍मीद जताई कि जल्‍द ही UM बाइक लवर्स की पहली पसंद बन जाएगी।