Home / खेल - कूद / अंतर्राष्ट्रीय ओपेन कराटे चैम्पियनशिप में मुकेश के चयन से जिलेवासियों में हर्ष।
पूर्व मंत्री से मुलाकात करते युवा कराटे खिलाड़ी मुकेश

अंतर्राष्ट्रीय ओपेन कराटे चैम्पियनशिप में मुकेश के चयन से जिलेवासियों में हर्ष।

खेल क्षेत्र में अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर दुबई में आयोजित होनेवाले वर्ल्ड ओपन कराटे चैम्पियन शीप में विदेशी जमीं पर मुकेश दिखायेगा अपना जौहर।

बिहार सरकार के पूर्व मंत्री दामोदर रावत ने खेल प्रतिभा को देख अन्तर्राष्ट्रीय ओपेन कराटे चैम्पियनशिप में भाग लेने जा रहे युवा कराटे खिलाड़ी मुकेश की पूर्व मंत्री ने कि आर्थिक मदद

जमुई/गिद्धौर@सौरभ सिंह :प्रतिभा किसी परिचय की मोहताज नहीं होती और सूबे का जमुई जिला अपने गोद में कई विलक्षण प्रतिभाओं को अपने गर्भ में समेटे हुये है।

जिसका ताजा उदाहरण झाझा प्रखंड के चरघरा भलुआ गांव निवासी प्रतिभावान युवा ताईकांडवो कराटे खिलाड़ी मुकेश कुमार साव को देखकर लगाया जा सकता है।बताते चलें कि गरीब परिवार में जन्मे मुकेश का चयन अंतर्राष्ट्रीय मंच पर दुबई में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैम्पियनशिप में हुआ है।

मुकेश के अन्तर्राष्ट्रीय मंच पर आयोजित हो रहे कराटे चैम्पियनशिप में चयन से ईलाके के ग्रामीणों में हर्ष व्याप्त है।जमुई जिले के झाझा प्रखंड के भलुका ग्राम निवासी मुकेश के इस प्रतियोगिता में चयन से क्षेत्र वासियों में हर्ष वयाप्त है। ग्रामीण गलियों से निकलकर अंतर्राष्ट्रीय मंच पर अपने खेल प्रतिभा का जौहर दिखाने का अवसर प्राप्त कर चुके युवा कराटे खिलाड़ी मुकेश दुबई के वर्ल्ड फुंगशुई शॉर्टकन कराटे चैंपियनशिप संगठन की ओर से आयोजित दुबई के फिटनेस फर्स्ट मेडो नियर स्पेनिस सुपर माॅर्केट दुबई में आयोजित होने वाले अंतर्राष्ट्रीय आॅपेन कराटे चैंपियनशिप में 19 मई को हिस्सा लेगें।

शुक्रवार को इसी खेल में भाग लेने के लिये दुबई जाने से पूर्व मुकेश ने बिहार सरकार के पूर्व मंत्री सह जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष दामोदर रावत से उनके आवास पर मुलाकात की व खेल में सफलता प्राप्त करने को ले आशीर्वाद लिया।वहीं मुकेश के खेल के प्रति जुनून व खेल क्षेत्र में देश का नाम रौशन करने के जज्बे को देख इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिये पूर्व मंत्री श्री रावत द्वारा युवा कराटे खिलाड़ी मुकेश को आर्थिक मदद दी गयी।

प्रतियोगिता में सफल होने की शुभकामना भी दी गयी।इस मौके पर मंत्री श्री रावत के साथ जदयू युवा प्रदेश महासचिव राजीव रावत के अलावे क्षेत्र के कई लोग मौजूद थे।

About Kunal Kishor

और पढ़े

उल्लास पूर्वक मनाया गया अनुमंडल स्थापना दिवस

​सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल ने मनाया सिल्वर जुबली 22 सितंबर 1992 को सिमरी बख़्तियारपुर को मिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *