खगड़िया सांसद ने अब्दुल्लाह मेमोरियल क्रिकेट टुनामेंट का किया शुभारंभ

8

खेल को खेल की भावना से खेला जाना चाहिये: सांसद

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा)से ब्रजेश भारती की रिपोर्ट:-

केन्द्रीय हज कमेटी के चैयरमैन सह खगड़िया सांसद चौधरी महबूब अली केेसर ने अपने तीन दिवसीय दौरे पर सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर पहुंचे।

इसी क्रम में प्रखंड के चकमका खेल मैदान में अब्दुल्लाह मेमोरियल ट्वेंटी – ट्वेंटी क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन खगड़िया सांसद चौधरी महबुब अली कैशर ने फीता काट कर किया। सांसद ने दोनों टीमों के खिलाड़ीयों से परिचय प्राप्त किया। इस मौके पर खगड़िया सांसद और केंद्रीय हज कमेटी के चेयरमैन चौधरी महबूब अली ने ग्रामीणों को सम्बोधित करते हुए कहा कि मानव-जीवन में अनेक प्रकार की परेशानियाँ और तनाव है,  लोग विभिन्न प्रकार की चिंताओं से घिरे रहते हैं और खेल-कूद हमें इन परेशानियों, तनावों एवं चिंताओं से मुक्त कर देती है.उन्होंने कहा कि खेल-कूद को जीवन का आवश्यक अंग मानने वाले जीवन में आने वाली समस्याओं का सामना करने में सक्षम होते है।उन्होंने कहा कि जीवन को बहुत गंभीर और तनावयुक्त नहीं बनाना चाहिए , सभी हँसते-खेलते जिये तो संसार की बहुत-सी परेशानियाँ मिट जाती है। खेल को खेल की भावना से खेला जाना चाहिये।

वही टूर्नामेंट के पहले दिन का पहला मैच खगड़िया बनाम खोजराहा के बीच खेला गया,जिसमे खोजराहा ने विजय पताका फहराया। मैच में खोजराहा ने चार विकेट खोकर 225 रन बनाया.वही खगड़िया 110 रन बनाकर ऑल आउट हो गया। वही खोजराहा के तरफ से याकूब ने 65 और काली ने भी 65 रन बनाया.इस मौके पर प्रसून सिंह, अजय सिंह, रघुवर मुखिया, पूर्व मुखिया संजर आलम, मो रफी आलम, मो रहमतुल्लाह, मो शहनाज करीम, मो मिन्नतउल्लाह, मो कासिम अंसार, मो तालिब, मो रब्बान, मो दानिश, मो आमिर, नेमत, मोइज, अमानुल्लाह,हसनैन मौहसीन, अयूब, जफर, मजहर, एजाज सहित समस्त चकमकावासी मौजूद थे।