Home / विशेष / बाल संग्रह / नुरानी अशरफ का ओलम्पियाड प्रतियोगिता में चयन !

नुरानी अशरफ का ओलम्पियाड प्रतियोगिता में चयन !

नेशनल हेन्डराईटिंग ओलम्पियाड प्रतियोगिता में भाग लेने जाऐंगें इंदौर

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) से ब्रजेश भारती

कहा गया है अगर हौसले बुलंद हो तो मंजिल मिल ही जाती है। एक साधारण परिवार में जन्में समाजसेवी व शिक्षिका का पुत्र का चयन राष्ट्रीय स्तर पर आयोजित होने वाले हेन्डराईटिंग प्रतियोगिता के लिये हुआ है।

प्रखंड के नगर पंचायत स्थित भट्ठा टोला निवासी पिता अब्दुल मन्ना माता अविदा खातून का पुत्र रौज वैली सिनियर सेकेन्ड्री रंगिनिया विधालय के वर्ग चार का छात्र मो नुरानी अशरफ का चयन क्लासमेट हेन्डराईटिंग ओलम्पियाड प्रतियोगिता के लिये हुआ है। विभिन्न विधालयों में आयोजित हेन्डराईटिंग प्रतियोगिता परीक्षा में चयन के बाद नेशनल स्तर पर आयोजित होने वाले फाईनल प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लेने के लिये नुरानी अशरफ माह के 23 अप्रैल को भाग लेने मध्य प्रदेश के इंदौर जाऐंगें।

मां-बाप और विधालय में चयन को ले खुशी का माहौल

परीक्षा में चयन के बाद मां अविदा खातून व विधालय के डाईरेक्टर राजीव कुमार ने खुशी जाहिर करते हुये कहा कि नुरानी अशरफ एक मेहनती छात्र है पढाई के प्रति सही लगन की वजह से आज उसका चयन संभव हुआ है। विधालय के मेनेजिंग डाईरेक्टर मनोहर डाडला ने बताया कि इंदौर में होने वाले परीक्षा में उत्तीर्ण बच्चों को ईनाम के साथ प्रमाण पत्र दिया जाऐगा। इसके चयन से विधालय में हेन्डराईटिंग के प्रति बच्चों अच्छा लिखने की ललक बन रही है।

About Brajesh Bharti

और पढ़े

नवपदस्थापित बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने दिया योगदान

आर के सिंह बनें बख्तियारपुर थाना के नये थानाध्यक्ष उमाशंकर कामत के निलंबित होने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *